प्रकाश पांडेय की इलाज के दौरान हुई मौत, बीजेपी कार्यालय में खाया था ज़हर

-बीजेपी नेताओं ने प्रकाश पांडे को कार्यालय से फेंक दिया था बाहर

देहरादून। आखिर मौत ने ज़िन्दगी को मात दे दी। भाजपा कार्यालय में जनता दरबार के दौरान जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय की मौत हो गर्इ है। ज़िन्दगी और मौत के बीच जूझते हुए सिस्टम से परेशान व्यापारी ने दम तोड़ दिया। पांडेय का तीन दिनों से मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन आज उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पांंडेय केे निधन पर सीएम ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने पांडेेय को बेहतर से बेहतर ट्रीटमेंट देने का प्रयास किया।

दरअसल, भाजपा मुख्यालय में शनिवार को लगे कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के जनता दरबार में खुद को ट्रांसपोर्ट व्यवसायी बताने वाला एक फरियादी जहर खाकर पहुंच गया। उसने आरोप लगाया कि वह नोटबंदी और जीएसटी से परेशान है। प्रदेश सरकार में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसी वजह से उसने जहर खा लिया है। इस घटना से भाजपा मुख्यालय में हड़कंप मच गया। आनन-फानन फरियादी को अस्पताल पहुंचाया गया।

शाम को उसकी हालात खराब होते देख मैक्स अस्पताल रैफर कर दिया गया। फरियादी ने अपना नाम प्रकाश पांडे, निवासी नई कालोनी, काठगोदाम नैनीताल बताया। उधर, मैक्स में भर्ती प्रकाश पांडे को देखने के लिए नेता भी अस्पताल में पहुंचने लगे। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अस्पताल पहुंचकर पीड़ित को हर संभव मदद का आश्वासन दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *