भांसाली के मुंह पर मारेंगे चांदी का जूता: करणी सेना

देहरादून: राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि भंसाली के मुंह पर चांदी का जूता मारेंगे, यानी आर्थिक नुकसान करेंगे। इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि अब पद्मावत फिल्म को बैन करने से कुछ भी कम मंजूर नहीं है। 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने की बात कही जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री और सेंसर बोर्ड गंभीरता से इस बात को समझे। ये जौहर की ज्वाला है, बहुत कुछ जल जाएगा।

लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि नोटबंदी के दौरान फिल्म बननी शुरू हुई थी। सवाल तो ये भी है कि इतना पैसा कहां से आया। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी भी मिली है। ये धमकी कराची में उस लोकेशन के आसपास से मिली, जहां दाऊद के होने की बात कही जाती है। आखिर पाकिस्तान की इसमें क्या दिलचस्पी है।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता से पहले उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से भी वार्ता की और फिल्म को उत्तराखंड में बैन करने की मांग की। जिसपर सीएम ने उन्हें उचित कार्रवार्इ का भरोसा दिया। वहीं उन्होंने पत्रकारों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहले चार पत्रकारों ने फिल्म देखी थी और ढोल बजाया था कि इसमें कुछ भी गलत नहीं। अब तीन सदस्यीय प्रिव्यू कमेटी ने फिल्म देखी और कहा कि ये रिलीज नहीं होनी चाहिए। जबकि फिल्म से घूमर नृत्य हटा दिया गया।

उन्होंने कहा कि सवाल ये भी है कि जिन चार पत्रकारों ने ढोल पीटा था, क्या उन्हें माफी नहीं मांगनी चाहिए। आपको बता दें कि लोकेंद्र सिंह कालवी महाराणा प्रताप के 24वीं और रानी पद्मावती के 37वीं पीढ़ी के वंशज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *