श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के लिए रवाना

दुबई। दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर कार्यालय ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले की जांच बंद कर दी। बताया गया कि दुबई में श्रीदेवी की मौत के मामले की जांच पूरी हो गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्‍होंने कहा कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशंस स्‍पोर्ट्स क्‍लब में सुबह 9:30 से 12:30 दोपहर बजे तक रखा जाएगा। उनका अंतिम संस्कार दोपहर 3:30 बजे के बाद विले पार्ले के सेवा समाज शमशान घाट में होगा।

दुबई में सभी कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई हवाई अड्डे से मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया है। कुछ घंटों में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच जाएगा।

फिल्‍ममेकर मधुर भंडारकर ने कहा कि श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड में बहुत खालीपन आ गया है। दुबई पुलिस ने केस बंद कर दिया है और उनका शव आज मुंबई आ जाएगा। यह एक बेहद संवेदनशील मुद्दा है। सारे कयासों को बंद हो जाना चाहिए, क्योंकि इसमें उनका परिवार, बच्चे और फैन्स शामिल हैं।

दुबई की स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों के मुताबिक, परिवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सौंप दिया गया है। दुबई मीडिया ऑफिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को पूरी जांच के बाद ही परिवार को सौंपा गया है। उन्‍होंने कहा, ‘दुबई सार्वजनिक अभियोजन कार्यालय ने भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु की परिस्थितियों की व्यापक जांच पूरा होने के बाद ही उनके परिवार को पार्थिव शरीर सौंपने की मंजूरी दी है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *