ट्विटर पर गाली-गलौच करने पर कपिल ने पत्रकार सहित तीन लोगों के ख़िलाफ़ पुलिस में की शिकायत दर्ज़

मुंबई। कपिल शर्मा से जुड़ा एक विवाद ख़त्म नहीं होता कि दूसरा तैयार होता है। कपिल एक बार फिर चर्चा में हैं ट्विटर पर गाली-गलौच करने के मामले में लेकिन उन्होंने एक फिल्म पत्रकार सहित तीन लोगों के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है।

ख़बर है कि कपिल शर्मा अंधेरी के पुलिस स्टेशन में उनसे 25 लाख रूपये मांगे जाने के आरोप में अपनी पूर्व सहयोगी नीति, प्रीति और फिल्म पत्रकार विक्की लालवानी के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ करवाई है। उनका आरोप है कि उक्त पत्रकार ने पैसा न देने पर उनके ख़िलाफ़ डिजिटल मीडिया पर झूठी ख़बरें देने का सिलसिला शुरू कर दिया।

दरअसल ये मामला तब तूल पकड़ा था जब कपिल के ट्विटर हैंडल से अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कई पोस्ट किये गए। जब लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो बताया गया कि उनका ट्विटर हैक हो गया है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ था, जिसका सबूत कपिल ने खुद ही दे दिया जब उन्होंने शुक्रवार के देर रात एक पोस्ट लिखी कि उन्होंने जो भी लिखा है वो दिल से लिखा है। लेकिन ट्वीट उनकी टीम ने डिलीट कर दिए थे। उन्होंने शिकायत की कॉपी भी डाली और साथ ही पत्रकार के ख़िलाफ़ अपशब्द का भी इस्तेमाल किया।

बता दें कि पत्रकार विक्की के साथ कपिल ने फोन पर बात की थी, जिसे रिकार्ड कर लिया गया था। कपिल पिछले कुछ समय से बहुत भी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी फिल्म फिरंगी फ्लॉप रही। कॉमेडी बेस्ड शो बंद हो गया। नया शो और उनका फर्मेंट लोगों को पसंद नहीं आया है। सेलेब्रिटी एपीसोड्स की शूटिंग बार बार रद्द की जा रही है। उनका अपने साथी कॉमेडियंस के साथ लगाकर झगड़ा होता है। कुछ दिनों पहले वो ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से भिड़ गए थे। उनके नए शो फैमिली टाइम विथ कपिल के जल्द खत्म किये जाने की भी ख़बर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *