फिल्म ज़ीरो के लिए कटरीना कैफ ने अपनाया ब्राइडल लुक

मुंबई। शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ज़ीरो की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और ये तस्वीरें हैं कटरीना कैफ की। खास बात यह है कि, इन तस्वीरों में कटरीना का ब्राइडल लुक देखा जा सकता है।

फिल्म ज़ीरो के सेट से जो तस्वीरें आउट हुई हैं वो कटरीना कैफ की हैं। बताया जा रहा है कि, कटरीना की यह तस्वीरें सेट से लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कटरीना कैफ ने ब्राइडल लुक अपनाया है। उन्होंने अॉरेंज रेड कॉम्बीनेशन वाली साड़ी पहनी हुई है। जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो वायरल होने लगी।
बताया जा रहा है कि, इससे पहले भी इस फिल्म की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। लेकिन इस बार जो तस्वीरें बाहर आ रही हैं वो कटरीना की हैं और कटरीना का ट्रेडिशनल अवतार इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। कटरीना ने अच्छा श्रृंगार किया हुआ है जो अमूमन एक भारतीय महिला करती है।

बता दें कि, हाल ही में कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि यह फिल्म ज़ीरो की है।

बात करें दूसरे किरदारों की तो फिल्म में अभय देओल कटरीना कैफ के ब्वॉयफ्रेंड की भूमिका में होंगे। अभय का फिल्म में कैमियो रहेगा। फिल्म में शाहरुख़ खान पहली बार एक बौने शख्स की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म ज़ीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। आपको बता दें कि, एक बार फिर शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा एक साथ बिग स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। फिल्म ज़ीरो में इन तीनों को देखा जा सकेगा। इससे पहले यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में यह तीनों बिग स्क्रीन पर साथ आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *