सिद्धारमैया सबसे ज्यादा भ्रष्ट और किसान विरोधी सरकार : अमित शाह

बेंगलुरू । भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक दौरे पर हैं। चुनावी रैली के अपने दौरे पर अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम कर्नाटक को वापस प्रगति के पथ पर ले आयेंगे। इस दौरान उन्होंनेकहा कि हम 500 करोड़ के निवेश के साथ कर्नाटक में शोध और विकास केंद्र खोलेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस दौरान राज्य की कांग्रेस की सरकार सिद्धारमैया पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया सबसे ज्यादा भ्रष्ट और किसान विरोधी सरकार है। राज्य में कॉफी के बगीचे सूख रहे हैं और सरकार सो रही है। शाद ने कहा कि हमने तय किया है कि हमारी सरकार आने के बाद यहां हर साल इंटरनेशनल कॉफी व्यापार का आयोजन किया जाएगा। हमने अन्य भाजपा शासित राज्यों में छोटे-छोटे किसानों के लिए बहुत अच्छे काम किये।

कर्नाटक में पांच सालों के अंदर कई किसानों ने हत्या की और इन सबकी जिम्मेदारी सिद्धारमैया सरकार की है। आज गुजरात और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में किसान आत्महत्या की दर सबसे कम है। भाजपा की सरकार आने के बाद इन राज्यों में किसान आत्महत्या मामलों में 32 फीसद की कमी देखी गई है।

जबकि कर्नाटक में स्थिति बिल्कुल विपरित है, ये दिखाता है कि सिद्धारमैया सरकार काम करना नहीं चाहती है वह सोती रहती है। जब यहां पर भाजपा की सरकार थी तब कांग्रेस ने षड़यंत्र रचकर उसे गिराने का प्रयास किया। और उसे काम नहीं करने दिया। लेकिन एक बार यहां की जनता फिर से हमारी सरकार को काम करने का मौका दें तो पीएम मोदी और येदियुरप्पा मिलकर कर्नाटक को संपूर्ण विकसित राज्य बना देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *