इस ईद पर सलमान और देओल्स मनाएंगे ‘ईद मिलन समारोह’

मुंबई। सलमान खान और बॉलीवुड की ही-मैन फ़ैमिली यानि देओल्स का रिश्ता बड़ा ही पुराना और मधुर है। एक दूसरे का सम्मान और मदद के लिए सभी हमेशा आगे रहते हैं और इस ईद पर सलमान और देओल्स का ‘ईद मिलन समारोह’ भी होने जा रहा है।

लेकिन आप जो समझ रहे हैं वैसा नहीं। सलमान खान इस ईद पर अपनी फिल्म रेस 3 लेकर आ रहे हैं और ख़बर है कि उसी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर अटैच किया जाएगा। ये फिल्म धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के हिट फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है। बता दें कि सलमान खान के फैन्स के लिए ये डबल बोनान्ज़ा होगा क्योंकि कॉमेडी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भी सलमान ने कैमियो किया है। सलमान खान को जैसे ही इस बारे में पता चला कि देओल्स अपनी फिल्म का ट्रेलर लेकर आ रहे हैं उन्होंने उसे रेस 3 के साथ ख़ुशी ख़ुशी अटैच करने को कहा। यमला पगला दीवाना फिर से जुलाई में रिलीज़ हो रही है। सलमान खान का देओल्स के साथ करीबी का नाता रहा है ।

धर्मेद्र, सलमान खान को अपने बेटे जैसा मानते हैं। यही कारण है कि जब कुछ समय से बॉबी देओल का करियर अच्छा नहीं चल रहा था तो सलमान ने बॉबी की मदद करने का फैसला किए। अभी ख़बर आई थी कि सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 का काम खत्म करने के बाद एक फिल्म प्रोड्यूस करेंगे जिसमें बॉबी देओल सोलो लीड रोल में होंगे। फिल्म एक मसाला एक्शन फिल्म होगी जिसमें बॉबी के नाच-गाने के साथ मार-धाड़ करेंगे। फिल्म के बाकी डिटेल्स बाद में तय किये जायेंगे। सलमान की तरफ़ से बॉबी की मदद का ये पहला वाक्या नहीं है। बॉबी , रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3 में अहम् रोल में होंगे। इस बीच ख़बर ये भी है कि राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू के ट्रेलर को भी फिल्म रेस 3 के साथ अटैच किया जाएगा। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का अभी टीज़र जारी किया गया है और बताया जाता है कि ट्रेलर 30 मई को जारी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *