कांग्रेसियों और मलिन बस्तीवासियों ने सीएम आवास पहुँचकर किया प्रदर्शन

देहरादून: मलिन बस्तियों को मालिकाना हक दिलाने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने आज राज्य सरकार के खिलाफ हमला बोला। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अगुआई में आयोजित रैली में कांग्रेसी सरकार पर जमकर बरसे।

बारिश के बीच हज़ारो की तादाद में कांग्रेसियों और मलिन बस्तीवासियों ने सीएम आवास कूच किया। हालांकि, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हाथीबड़कला चौक पर बैरिकेड लगाकर रोक दिया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। परेड ग्राउंड और कांग्रेस भवन से शुरू हुई रैली के दौरान कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला और मलिन बस्तियों को मालिकाना हक दिए जाने की पैरवी की।

रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने साफ किया कि कांग्रेस मलिन बस्तियों को मालिकाना हक दिए जाने तक पीछे नहीं हटेगी। हालांकि, रैली से पूर्व सीएम और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत गैरहाज़िर रहे बावजूद इसके कांग्रेस ने रैली को सफ़ल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भी सरकार के खिलाफ जमकर गुस्‍सा निकाला तो वहीं कुछ देर के लिए ही सही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी रैली में पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *