राजकुमार राव की ‘स्त्री’ के खौफ से डरे धर्मेंद्र

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है।अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म वीकेंड के बाद भी शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को काफी पीछे छोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पांच दिन के अंदर 48 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

अब फिल्म 50 करोड़ से महज कुछ दूर है जो कि कयास लगाए जा रहे हैं कि बुधवार को यह आंकड़ा छू लेगी।मंगलवार को फिल्म ने 6.37 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।  सोमवार को फिल्म को जन्माष्टमी की छुट्टी की फायदा मिला और इसने 9.70 करोड़ रुपये बटोरे थे। तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है। तरण आदर्श के मुताबिक दूसरे हफ्ते की कमाई के आधार पर यह साफ होगा कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पा लेगी या नहीं।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की पॉवरपैक परफॉर्मेंस और कहानी ने दर्शकों को सिनमाघरों तक लाने में मदद की है। पांचवे दिन भी फिल्म ने ज्यादा अच्छा परफॉर्म तो किया और 6.37 करोड़ और अपनी झोली में डालने में कामयाब रही। अब तक फिल्म का कलेक्शन 48.34 करोड़ हो चुका है। बता दें स्त्री 20 करोड़ रुपये जैसे छोटे बजट की फिल्म है ऐसे में फिल्म का शानदार कलेक्शन इसे पहले ही सुपरहिट बना चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *