ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ने लोगो जारी कर दिखाई झलक, ट्रेलर 27 सितम्बर को होगा रिलीज़

मुंबई। फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को लेकर करीब डेढ़ साल से चर्चा है। हॉलीवुड की पिरेट्स ऑफ़ कैरेबियन की तर्ज़ पर बॉलीवुड में अपनी तरह की पहली भव्यतम फिल्म लाने का दावा किया गया है और आने वाले मंगलवार से उसकी शुरुआत हो जायेगी।

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के लिए यशराज फिल्मस आने वाले मंगलवार से अपना अभियान शुरू कर रहा है। लेकिन उससे पहले फिल्म का लोगो जारी कर एक बेहद हल्की झलक दिखला दी गई है। ये जो वीडियो आप नीचे क्लिक कर देखेंगे उससे पता चल जाएगा कि ये बॉलीवुड में जंग का एक नया आगाज़ है l

जानकारी के मुताबिक फिल्म के छह मुख्य किरदारों को लेकर छह मोशन पोस्टर बनाये गए हैं , जिन्हें हर दिन एक एक कर जारी किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक ये पोस्टर इन किरदारों का इंट्रोडक्शन होगा। फिल्म में पहली बार दो धुरंधर यानि अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार काम कर रहे हैं। इन दोनों के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख का भी अहम् किरदार है। इनके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव कांचराना भी हैं।

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को लेकर अभी तक कोई कहानी का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों के मुताबिक ये भारत के ठगों के कबीले की कहानी होगी। वो समुद्री लुटेरों की तरह का कोई कारनामा करेंगे। कहानी ठगों के पीढ़ियों की है। अब तक आये स्टारकास्ट के ऑउटफिट और माल्टा में पानी के जहाज पर शूटिंग से इस तरह की कहानी समझ में आती है। फिल्म को लेकर निर्माता आदित्य चोपड़ा इस बात पर कड़ी नज़र रखे हुए थे कि फिल्म से जुडी जानकारी बाहर न जा सके। बताते हैं कि ये फिल्म 1839 में आई फिलिप मेडॉस टेलर के नॉवेल कन्फेशन ऑफ़ अ ठग पर आधारित है। 19वीं शताब्दी ने आमिर अली नाम के ठग और उसके गैंग ने ब्रिटिश साम्राज्य की चूलें हिला कर रख दी थीं। फिल्म में काफ़ी स्पेशल इफेक्ट्स भी होंगे।

जानकारी के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर को रिलीज़ किया जा सकता है क्योंकि उस दिन यश चोपड़ा का जन्मदिन है। इस साल दिवाली के मौके पर आठ नवंबर को रिलीज़ हो रही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *