कंगना रनौत के रानी लक्ष्मीबाई के अवतार को देखने का इंतज़ार खत्म, 2 अक्टूबर को होगा टीज़र रिलीज़

मुंबई। सभी जानते हैं कि कंगना रनौत जल्द ही रानी लक्ष्मीबाई के अवतार को पर्दे पर उतारने वाली हैं जिसकी तैयारी वो पिछले कई महीनों से कर रही हैं। उनके लुक्स और सेट्स से भी कुछ तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं लेकिन अब मेकर्स ने इस फ़िल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ के टीज़र को ऑफिशियली रिलीज़ करने का फैसला कर लिया है।

आपको बता दें कि कंगना के करियर की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक होने वाली इस फ़िल्म का टीज़र 2 अक्टूबर, गांधी जयंती के दिन रिलीज़ होना तय है। इस ख़ास दिन को पूरा देश स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ने वाले गांधीजी का जन्मदिन मनाता है और रानी लक्ष्मीबाई भी ब्रिटिश आर्मी से लड़ने वाली पहली महिला क्वीन हैं और यही वजह है कि मेकर्स ने इस ख़ास दिन को ‘मणिकर्णिका : क्वीन ऑफ़ झांसी’ के टीज़र को रिलीज़ करने का फैसला किया है।

कंगना ने अपने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की है। फ़िल्म में होने वाले सभी एक्शन्स को उन्होंने ख़ुद किया है, तलवार बाज़ी सीखी है। उनकी इस मेहनत की कई तस्वीरें इन्टरनेट पर मौजूद हैं। एक्शन सीन्स करते हुए कंगना चोटिल भी हो गई थीं और उनके चेहरे पर काफी गहरा ज़ख्म लगा था। बेशक कंगना अपने हर किदार को बड़े ही लग्न से निभाती हैं। आपको बता दें कि इस फ़िल्म के एक्शन को हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर निक पॉवेल ने डायरेक्ट किया है।

कंगना के अलावा इस फ़िल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी हैं जो झलकारबाई का किरदार निभा रही हैं। ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में अभिनेता सोनू सूद भी थे जो अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रहे। कहा जा रहा था कि कंगना की इस फ़िल्म के डायरेक्शन में काफी दखलंदाजी थी जो सोनू को सही नहीं लगी और यही कारण है कि उन्होंने यह फ़िल्म छोड़ दी। दूसरी तरफ यह मुद्दा भी सामने आ रहा है कि सोनू रोहित शेट्टी के साथ अपनी फ़िल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी थे और मणिकर्णिका के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे। दोनों फ़िल्मों के डेट्स मैच नहीं हो रहे थे और इसी वजह से सोनू ने इस फ़िल्म से निकलने का फैसला किया।

यह तो सच है कि कंगना इस फ़िल्म को डायरेक्ट कर रही थीं मगर, अब उन्होंने इस फ़िल्म के डायरेक्शन से अपना क्रेडिट हटवा लिया है। बताते चलें कि फ़िल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फ़िल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।