अगर आज अफरीदी के शतक लगा दिया तो यह भारतीय मॉडल उतार देगी अपने कपड़े

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी-20 विश्व कप के अहम मुकाबला खेला जाना है। जाहिर है इस वक्त क्रिकेट फैंस के बीच का माहौल बेहद गर्म है। क्रिकेट जगत के अलावा दूसरे फील्ड की जानी-मानी हस्तियां भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी फेहरिस्त में भारतीय मॉडल अर्शी खान भी शामिल हैं।

अर्शी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि कि यदि भारत जीता तो वे अपने शरीर के पूरे पिछले हिस्से को एक्सपोज करेंगी। लेकिन यदि मैच में अफरीदी ने शतक लगाया तो वे पूरे अगले हिस्से को एक्सपोज करेंगी। अर्शी ने कुछ दिनों पहले यह सनसनीजे बयान दिया था कि वे गर्भवती हैं और अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है। उन्होंने तो यह भी कहा था कि अफरीदी का भारत में ज्यादा प्यार मिलने वाला बयान भी उनके संदर्भ में था। भारतीय मॉडल अर्शी खान पिछले काफी समय से पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में रही हैं।

इसी तरह कुछ समय पहले पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने बयान दिया था कि यदि पाकिस्तान जीता तो वे पूरे देश के सामने स्ट्रिप डांस करेंगी। कुछ वर्षों पहले एक भारतीय मॉडल पूनम पांडे इसी तरह भारतीय टीम की जीत पर पूरे कपड़े उतारने का दावा कर सुर्खियां बटोर चुकी थी।19_03_2016-aa3 (1)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *