लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं मोदी और शाहः कांग्रेस

उत्तराखंड में मचे राजनीतिक घमासान के बीच कांग्रेस ने इसके लिए सीधे मोदी और अमित शाह की जोड़ी पर हमला बोल दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तराखंड में जो कुछ राजनीतिक बवाल मचा हुआ है वो सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के संरक्षण में हो रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी राजनीति में जो शुचिता और पारदर्शिता की बात करते हैं उसकी उत्तराखंड में धज्जियां उड़ाई जा रही है। भाजपा ने पहले अरुणाचल प्रदेश में वही खेल खेला जो अब उत्तराखंड में खेला जा रहा है।

सूरजेवाला ने आरोप लगाया कि मोदी और शाह की जोड़ी चुनी गई लोकतांत्रिक सरकारों को अस्थिर करने का काम कर रही है देश की 120 करोड़ जनता यह सब देख रही है और आने वाले पांच विधानसभा चुनावों में उन्हें इसका जवाब दिया जाएगा। अपने इन्हीं कामों की वजह  से भाजपा पहले दिल्‍ली में मुंह की खा चुकी है और फिर बिहार में भी उसे हार का मुंह देखना पड़ा है।

वहीं दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उत्तराखंड के बहाने भाजपा और मोदी पर निशाना साध दिया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा हार्स ट्रेडिंग जारी है पहले अरुणाचल प्रदेश में अब उत्तराखंड में। भाजपा ने साबित कर दिया है कि वह सत्ता की भूखी देशद्रोही पार्टी है।narendra-modi-amit-shah_landscape_1458383199 (1)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *