‘बालिका वधू’ फेम प्रत्यूषा बनर्जी ने की खुदकुशी

01_04_2016-01anandi

नई दिल्ली। चर्चित टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है। 24 वर्षीय प्रत्यूषा ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दी। मुंबई के कांदिवली स्थित फ्लैट में उनका शव पंखे से लटका मिला। उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

प्रत्यूषा की खुदकुशी की खबर के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है।

माना जा रहा है कि अपने ब्वायफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ हो रही घटनाओं के चलते उन्होंने यह कदम उठाया। राहुल राज को पिछले कुछ दिनों से जिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा था, उससे प्रत्यूषा गहरे अवसाद में थीं। करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों गहरे रिश्ते में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे।

इस साल के शुरू में भी उन्होंने आरोप लगाया था कि कुछ लोग उनके घर में घुसे और खुद को पुलिस एजेंट बताकर उनसे छेड़खानी की। उनकी शिकायत पर कांदिवली पुलिस ने एफआइआर दर्ज की थी।

24 साल की प्रत्यूषा मूल रूप से जमशेदपुर की रहने वाली थीं। प्रत्यूषा बालिका वधू में लीड रोल करने के अलावा वे बिग बॉस कंटेस्टेंट रही हैं। इसके अलावा उन्होंने ससुराल सिमर का और हम हैं न जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया था। प्रत्यूषा ‘हम हैं न, ससुराल सिमर का’ जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी हिस्सा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *