मनचले से तंग आकर युवक के खिलाफ की शिकायत ,पुलिस ने धमका कर भेज दिया वापस

कोटद्वार: मनचले से तंग आकर एक किशोरी ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। हैरानी यह कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने युवक के खिलाफ कारवाई नहीं की, उल्टा किशोरी को डरा-धमका कर भगा दिया। बाजार चौकी से निराश हाथ लगने के बाद किशोरी गुरुवर को परिजनों के साथ वह कोतवाली पहुंची, लेकिन सुनवाई यहां भी नहीं हुई।

14 वर्षीय पीड़ित किशोरी के पिता के मुताबिक दो महीने से एक मनचला स्कूल आते-जाते वक्त उससे छेड़छाड़ करता है। मनचले को समझाने की कोशिश की तो वो मारपीट पर उतारू हो गया और परिवार को देख लेने की धमकी देने लगा। एक सप्ताह पूर्व उन्होंने बाजार चौकी में युवक के खिलाफ शिकायत की, तब पुलिस ने युवक को बुलाया जरूर लेकिन दबाव डालकर समझौता करा दिया।

इसके बाद भी वह उनकी बेटी को परेशान करता रहा, इससे आजिज आकर बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया। सात दिनों से वह घर पर ही है। वह डर के मारे घर से बाहर भी नहीं जा पा रही है। किशोरी के पिता के अनुसार गुरुवार को वह उसे लेकर शिकायत दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें धमका कर वापस भेज दिया।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. हरीश वर्मा का कहना है कि यह गंभीर मामला है। पूरे मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यदि पुलिस के स्तर से कोई कमी पाई जाती है तो संबंधित के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *