मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा ने जनसंपर्क कर मांगे वोट

देहरादून। भाजपा के महापौर पद के प्रत्यासी सुनील उनियाल गामा ने सभी कार्यकर्ताओ इस महाभियान मे जुड़ने की अपील की। उन्हांेने कहा कि यह चुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का उत्तराखंड के सापेक्ष मे यह सेमी-फाइनल है।
 गामा ने कहा कि त्रिवेन्द्र सरकार के जीरो टोलेरेंस का अनुसरण करते हुए मैं भी वचन देता हूँ, कि नगर निगम को भ्रष्टाचार से मुक्त रखते हुए भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस कि नीति अपनाई जाएगी। इस पश्चात वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली मण्डल मे मण्डल अध्यक्ष सत्येंद्र नेगी कि अध्यक्षता मे क्षेत्र भ्रमण व पदयात्रा कि गयी जिसमे भारी संख्या मे स्थानीय जनता ने श्री गामा का फूल मालाएँ पहनाकर अभिवादन अभिनंदन किया साथ ही उनके सौम्य व्यवहार के चलते उन्हे भारी जीत का भरोसा भी दिलाया।
इसके पश्चात भाजपा नेता प्रदेश उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा जयपाल वाल्मीकि द्वारा मोहल्ला सुधार समिति के एक कार्यक्रम मे चन्दर नगर मे श्री गामा ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी गरीब जनता के प्रति पूर्णरूप से संवेदनशील हैं। और गरीबों के उत्थान के लिए उन्होने विभिन्न कलयंकारी योजनाएँ धरातल पर उतारी हैं, जिंका  सीधा लाभ जनता को मिलने लगा है तथा जो धन बीचोलिए बीच मे ही हड़प कर जाते थे अब वह धन सीधे गरीबों के खातों मे स्थानांतरित हो रहा है। दूसरी ओर काँग्रेस शशनकाल मे पिछले 60 सालों मे गरीब जनता का जबर्दस्त उत्पीड़न व दोहन किया गया जिससे  गरीब और अधिक गरीब होता गया क्योंकि काँग्रेस कि मानसिकता सदा से ही गरीब को अपना वोट बैंक बनाए रखने कि रही जिसके चलते उसने गरीब को कभी भी पनपने नहीं दिया इसका जीता जागता उदाहरण है, कि आजादी के 60 साल बाद भी देश के 24000 गाँव बिजली विहीन अंधेरे मे डूबे हुए हैं जिन्होने 2014 तक बिजली नहीं देखी किन्तु मा० नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही 18000 गाँव विधयुतिकृत हो गए यही दर्शाता है कि मोदी जी गरीब जनता के प्रति कितने संवेदनशील हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *