गलत दिशा से ओवरटेक करने से टोका तो फोड़ा युवक का सिर

देहरादून। कॉन्वेंट स्कूल के गेट के पास गलत दिशा से ओवरटेक करने से टोकने पर एक सिरफिरे ने बाइक सवार युवक का सिर फोड़ दिया। हाथ में पहने मोटे कड़े से आरोपित ने युवक के सिर पर कई वार करते हुए लहूलुहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। राह से गुजर रहे लोगों ने घायल युवक को दून अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में युवक की तरफ से आरोपित के खिलाफ आराघर चौकी में तहरीर दी गई है।

दरअसल, शुक्रवार दोपहर करीब पौने तीन बजे कॉन्वेंट स्कूल के सामने तिब्बती मार्केट के वन-वे से गलत दिशा में आ रहे बुलेट सवार युवक की टक्कर बाइक सवार युवक से हो गई। बाइक सवार युवक ने गलत दिशा से आने पर टोका तो बुलेट सवार गुस्से में भिड़ गया। देखते ही देखते दोनों के बीच कहासुनी हुई और बुलेट सवार युवक ने हाथ से वजनी कड़ा निकालते हुए बाइक सवार युवक के सिर पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए।

भीड़ जुटी तो आरोपित ने बुलेट स्टार्ट की और वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस और 108 सेवा को फोन कर सूचना दी। फिर पुलिस और एंबुलेंस आने से पहले ही लोगों ने घायल युवक को दून अस्पताल पहुंचा दिया। जहां डॉक्टरों ने युवक के सिर पर 10 से ज्यादा टांके लगाए।

इस मामले में घायल युवक की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। डालनवाला के इंस्पेक्टर राजीव रौथाण ने कहा कि तहरीर मिल गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज और बुलेट नंबर के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *