जैगुआर का नशा: नशे में धुत रईसजादे ने 5 वाहनों को मारी टक्कर

-सीपीयू कर्मियों को भी कुचलने का प्रयास

देहरादून में देर रात नशे में धुत एक रईसजादे ने अपनी जैगुआर कार से एक के बाद एक पांच वाहनों को टक्कर मार दी। सीपीयू कर्मियों ने उसे रोकना चाहा तो उसने उन्हें भी कुचलने के प्रयास किया। टक्कर मारने का सिलसिला रेसकोर्स से शुरू हुआ और जोगीवाला चौक पर उसे पकड़ लिया गया। घटना में चालक खुद भी घायल हुआ है। उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
चालक की पहचान सौरभ पाल पुत्र सुशील पाल निवासी डोईवाला के रूप में हुई है। सौरभ देहरादून से अपने घर डोईवाला जा रहा था। इस दौरान उसने रेसकोर्स में एक विक्रम को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि विक्रम पलटा नहीं, लेकिन कई सवारियां नीचे गिर गईं।

नाकेबंदी कर पकड़ में आया युवक
विक्रम चालक ने पुलिस को सूचना दी तो रिस्पना पुल के पास सीपीयू कर्मियों ने कार रोकने का प्रयास किया। लेकिन फरार होने की कोशिश कर रहे सौरभ ने उन्हें भी कुचलने की कोशिश की।
वहां से निकलकर उसने एक बाइक, एक कार, एक स्कूटर और एक ऑटो को टक्कर मार दी। इसके बाद फव्वारा चौक पर जमा हुए लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। सौरभ किसी तरह कार लेकर यहां भाग निकाला। इस दौरान पुलिस ने जोगीवाला तक नाकेबंदी कर दी थी। पुलिस ने कार को जोगीवाला पर रोक लिया।
एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि शौरभ ने शराब पी हुई थी। इसकी मेडिकल में पुष्टि हुई है। जो लोग घायल हैं उनके भी बयान लिए जा रहे हैं। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि कार चालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *