बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली, 12 लाख रूपये लेकर हुए फरार

देहरादून । राजधानी देहरादून में बेखौफ बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में व्यापारी की कार के आगे बाइक लगाई और बैग छीनने लगे। विरोध किया तो गोली मारकर बैग छीन लिया।

घायल व्यापारी को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उनके कंधे में गोली फांसी है। इधर पुलिस ने घटना के बाद शहर की नाकेबंदी कर ताबड़तोड़ चेकिंग शुरू कर दी है। देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया था।
घटना प्रेमनगर के विंग नंबर एक की है। पेट्रोल पम्प कारोबारी गगन भाटिया सेंट्रो कर से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच करीब साढ़े 9 बजे स्कूटर सवार दो बदमाश उनकी कार के आगे आ खड़े हुए। इससे पहले की गगन कुछ समझ पाते एक बदमाश कार की खिड़की के पास आ गया और बैग निकालने लगा। गगन ने बैग पकड़ लिया और बदमाश को धक्का देकर कार में बैठने लगे। इसी बीच दूसरा बदमाश आया और गगन के कंधे पर गोली मार दी। गगन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए और बदमाश बैग लेकर वहां से भाग गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी और कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोग तब तक गगन को लेकर सिनर्जी अस्पताल पहुंच गए। बताया जा रहा है कि गगन के कंधे में गोली लगी है। इधर एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि प्रेमनगर, अशारोड़ी, हरिद्वार बायपास आदि एंट्री एग्जिट पॉइंट पर सघन चेकिंग शुरू कर दी गयी है। आसपास के सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि गगन के बैग में 12 लाख रुपये बताए जा रहे हैं, लेकिन कुछ लोग 9 लाख रुपये होने की बात भी कह रहे हैं। सभी मामलों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी ऋषिकेश से देर रात घटनास्थल पर पहुंचीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *