बस के चालक और परिचालक ने की छात्रा से अभद्रता, चलती बस से दिया धक्का

डोईवाला। देहरादून-रानीपोखरी के बीच संचालित एक सिटी बस के चालक और परिचालक ने डोईवाला कॉलेज की छात्रा से अभद्रता की। इतना ही नहीं चलती बस से धक्का भी दे दिया, जिससे छात्रा को चोटें आई। छात्रा ने उपजिलाधिकारी और पुलिस से मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं चालक-परिचालक ने आरोपों को निराधार बताया है।

छात्रसंघ अध्यक्ष निशांत मिश्रा, आयुष काला, सावन राठौर, आशिक आदि ने बताया कि इन दिनों देहरादून-रानीपोखरी और लालतप्पड़ के बीच संचालित सिटी बसों में महाविद्यालय डोईवाला की अनेकों छात्राएं सफर करती हैं। छात्राओं का आरोप है कि कुछ सिटी बस के चालक-परिचालक अभद्रता और टिप्पणी करते हैं। इसकी शिकायत यूनियन को भी दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे सिटी बस चालकों और परिचालकों के हौसले बुलंद हैं।

शुक्रवार को भी कॉलेज की एक छात्रा के साथ चालक और परिचालक ने बदसलूकी की। वहीं भानियावाला में बस से नीचे गिरा दिया। जिससे छात्रा को चोटें आई है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि शिकायत पर चालक-परिचालक से पूछताछ की गई। उनका कहना है कि छात्रा उतरते समय मोबाइल पर बात कर रही थी, जिससे वह गिर गई। अभद्रता के आरोपों को भी उन्होंने निराधार बताया है। मामले की जांच की जा रही है। चालक-परिचालक के खिलाफ शिकायत पुष्ट होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *