बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं कल्कि

कल्कि ने बताया कि अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने के बाद वो खुद शॉक में थीं. उन्हें खुद कुछ दिनों तक समझ नहीं आया था कि क्या हुआ है. जबकि उनके बॉयफ्रेंड बेहद खुश थे.

कल्कि केकलां जल्द ही मां बनने वाली हैं. कल्कि अपने और अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हाल ही में कल्कि, करीना कपूर के रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट सीजन 2 पर पहुंचीं. इस दौरान करीना ने कल्कि से उनकी जिंदगी, प्रेग्नेंसी और परिवार के बारे में पूछा.

खुद को नहीं हुआ था विश्वास

करीना ने कल्कि से पूछा कि शादी किए बिना प्रेग्नेंट होना हमारे देश, हमारे समाज में बड़ी बात होती है. आपका परिवार भारत का ही है, तो उनका इस बात पर क्या रिएक्शन था? कल्कि ने बताया कि अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने के बाद वो खुद शॉक में थीं. उन्हें खुद कुछ दिनों तक समझ नहीं आया था कि क्या हुआ है. जबकि उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग बेहद खुश थे.

उन्होंने कहा, ‘मैंने पॉजिटिव रिजल्ट आने के बाद दोबारा टेस्ट करवाया था. मैंने अपने पार्टनर गाय हर्शबर्ग को बताया तो वो खुश हो गए. लेकिन मुझे थोड़ा टाइम लगा. मैंने 2-3 दिन का समय लेकर इस बारे में सोचा और फिर मैं ठीक हो गई. क्योंकि हमने इतनी जल्दी बच्चे के बारे में सोचा नहीं था. बाद में हमने इस प्रेग्नेंसी के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *