मनमोहन पर मोदी का ‘रेनकोट व्‍यंग्‍य’ काफी शर्मनाक: वाड्रा

नई दिल्ली । पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘रेनकोट’ वाले मजाक को काफी शर्मनाक बताते हुए राबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री का अस्तित्व ‘परिपक्वता’ का प्रतीक है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘यह पूरे देश के लिए काफी शर्म की बात है कि मनमोहन जी जैसे आदरणीय और वरिष्ठ राजनेता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजाक का पात्र बनना पड़ा।‘ वाड्रा ने कहा, ‘उनका यह व्यंग्य कि ‘रेनकोट पहनकर नहाने की कला मनमोहन सिंह से जरूर सीखना चाहिए’ असहनीय है।‘

वाड्रा ने कहा,’मनमोहन जी आदर्श व्यक्तित्व और परिपक्वता का प्रतीक हैं। यहां तक कि उन्होंने मोदी के इस मजाक पर प्रतिक्रिया देने से भी इंकार कर दिया।‘ उन्होंने यह भी कहा कि एक दिन पहले मोदी ने राहुल गांधी का भी मजाक बनाया और उत्तराखंड के भूकंप पर भी मजाक किया था। यह देखकर दुख होता है कि प्रधानमंत्री के इन बयानों से लोगों की भावनाएं आहत हो रही हैं।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस के दौरान संसद में प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को मल्लिकार्जुन खड़गे और बुधवार को राज्यसभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए मोदी ने बुधवार को कहा कि बाथरूम में रेन कोट पहनकर नहाना मनमोहन सिंह से अच्छा कौन जानता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *