ली जीन्स ने जैकलीन फर्नान्डिस को बनाया ब्रांड एम्बेसडर!

-ली ने अपना नया उत्पाद – बॉडी ऑप्टिक्स भी लांच किया
देहरादून। पिछले 128 सालों से विश्व फैशन परिदृश्य पर नवीनता का प्रतीक रही ली जीन्स का इतिहास लगातार प्रगति और नित नयी खोज की कहानी कहता है। बदलाव की कहानी कहता है। पीढ़ियों से यह सबसे अलग रही हैं। भारत में पहली बार, ब्रांड ने एक सेलेब्रिटी से नाता जोड़ा है जिसकी बिलकुल वही खूबियाँ हैं जो ब्रांड की है। मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट सहार में आयोजित एक एक्सक्लूसिव मीडिया कार्यक्रम में ली जीन्स ने जैकलीन फर्नान्डिस को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की। सकारात्मक सोच वाली जैकलीन ने प्रतिस्पर्धात्मक बॉलीवुड उद्योग में अपनी अलग जगह बनायी है। खासकर युवाओं में बेहद लोकप्रिय जैकलीन आज की पीढ़ी की ऊर्जा का प्रतिबिम्ब हैं। इसकी झलक उनकी हरफनमौला कला और मनोरंजन उद्योग में नित नए माध्यम और नए स्वरुप एक्स्प्लोर करने के उनके स्वभाव में मिलती है। इसीलिए ली ने उन्हें साइन किया है जिससे ब्रांड का व्यक्तित्व और निखरकर सामने आये। ली के साथ जैकलीन की ताजा कैंपेन कंपनी के नए उत्पाद -भारतीय महिलाओं के लिए बॉडी ऑप्टिक्स के लिए होगी। ली जीन्स लगातार कुछ नया रचने में आगे रही है। डेनिम में वह सभी आकार-प्रकारों, फिटिंग और साइज में नयी चीजें देती रही है। यहाँ उत्सुकता अनूठी सोच को प्रेरित करती है। अग्रणी फैशन के साथ उद्देश्यपूर्ण डिजाइन का संगम होता है। और फैशन की दुनिया को एक सदी की विरासत के साथ ऐतहासिक स्टाइल पर समकालीन स्टिचिंग वाले डेनिम मिलते हैं। कार्यक्रम में, ली जीन्स ने गेम चेंजिंग उत्पाद, जो भारतीय महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया है, बॉडी ऑप्टिक्स डेनिम लांच किया गया। इसमें पारंपरिक डेनिम डिजाइन में नयी वैज्ञानिक सोच का मिश्रण कर खासकर भारतीय महिलाओं के लिए बॉडी शेपिंग रची गयी है। ली इंडिया के महा प्रबंधक श्री शरद वालिया ने इस अवसर पर कहा, बॉडी ऑप्टिक्स डेनिम के साथ ली जीन्स डेनिम्स को देखने, रचने, पहनने का नजरिया ही बदल देगा। ब्रांड का प्रमुख उद्देश्य ग्राहकों के लिए आरामदेह, पहनने में आसान होने लेकिन एक्स फैक्टर वाले डेनिम बनाना है जो पहनने वालों के डेनिम पहनने के अनुभव को यादगार बना दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *