पुणे के बाद ओडिशा के बिजनेसमैन ने बनवाया गोल्ड मास्क

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus in India) के मामलों में हर दिन इजाफा हो रहा है. ऐसे में सरकार (Government of India) और हेल्थ एक्सपर्ट्स (Health Experts) बार-बार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि मास्क (Mask Mandatory) लगाकर रखें और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करें. अब ऐसे में मास्क की बिक्री काफी बढ़ी है. अलग-अलग कपड़े और अलग तरह के ही पैटर्न में मास्क मार्केट्स में मौजूद हैं. ऐसे में अपना मास्क दूसरे से अलग बनाने की भी होड़ मची हुई है.

जानें कितनी है इस गोल्ड मास्क की कीमत

हाल ही में पुणे के एक शख्स ने सोने से बना मास्क बनवाया था. इसके बाद चांदी का मास्क बाजार में आया और फिर हीरे से जड़ा मास्क देखने को मिला. पुणे के सोने वाले मास्क से प्रेरित होकर अब ओडिशा के एक बिजनेसमैन ने 3 लाख से ज्यादा की कीमत वाला सोने का मास्क अपने लिए बनवाया है.

55 वर्षीय इस बिजनेसमैन का नाम आलोक मोहंती है. अलोक का कहना है कि सोने के लिए उनका आकर्षण और पुणे के 2.89 लाख रुपये के कस्टमाइज़्ड गोल्ड मास्क ने उन्हें इंस्पायर किया, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के ज्वेलर से संपर्क कर अपने लिए एक गोल्ड मास्क बनवा लिया.

मुंबई से बनवाया गोल्ड मास्क

आलोका ने कहा, “जब मैंने मुंबई में एक व्यक्ति को गोल्ड मास्क बनाते देखा, तो मैंने खुद के लिए भी एक गोल्ड मास्क बनवाना का फैसला किया. मैंने मुंबई के जावेरी बाजार के एक ज्वेलर से संपर्क किया और उसे एक मास्क बनाने का प्रस्ताव दिया, जिसे बनाने के लिए वो सहमत हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *