वाराणसी: बीएचयू अस्पताल में कोरोना मरीजों का हंगामा

वाराणसी. बीएचयू के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना मरीजों ने जमकर हंगामा किया. कोरोना मरीजों ने अस्पताल में अव्यवस्था का आरोप लगाकर जमकर हंगामा मचाया. मरीजों ने विरोध करने पर अस्पताल के स्टाफ पर भी मारपीट का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. मरीजों का कहना है कि तीमारदारों के साथ भी स्टाफ ने धक्का-मुक्की की है. अस्पताल प्रशासन पर मरीज को जबरन डिस्चार्ज करने के आरोप लग रहे हैं. वहीं, अस्पताल के स्टाफ ने एमएस को चिट्ठी लिख तीमारदारों पर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया है. फिलहाल लंका थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वाराणसी में कोरोना के 312 नए मामले
जिले में शुक्रवार को कोरोना के 312 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा कोरोना के कारण 2 मरीजों की मौत भी हुई है. जिले में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या अब 1783 हो गई है.

 

यूपी में कोरोना के 4404 नए मामले
यूपी में शुक्रवार को कोरोना से सर्वाधिक 63 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा 1981 पहुंच गया. राज्य में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 4404 नये मामले सामने आये. इस प्रकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 1,13,378 मामले हैं. अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि संक्रमण के उपचाराधीन मामलों की संख्या 44, 563 है जबकि 66, 834 लोग पूर्णतया ठीक होकर अस्पतालों से छुटटी पा चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *