कोविड-19 के दौरान भी गोवा में होती रही रेव पार्टियां, मंत्री ने किया खुलासा

देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच गोवा के मंत्री और भाजपा विधायक माइकल लोबो ने सोमवार को कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान भी राज्य में रेव पार्टियां होती रही हैं। माइकल ने कहा कि राज्य के तटीय इलाकों के निजी विला में रैव पार्टियां होती रही हैं, जहां ड्रग्स का सेवन किया जाता है।
उन्होंने बताया कि एक दिन पहले इसी तरह की पार्टी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया था। मंत्री माइकल लोबो, जो तटीय कैलंगुट निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, 15 अगस्त की रात वेगाटोर में मारे गए छापे पर एक सवाल का जवाब दे रहे थे।
लोबो ने कहा कि इस तरह की पार्टियां जन्मदिन उत्सव या किसी अन्य कार्यक्रम के नाम पर होती हैं, जहां ड्रग्स का सेवन किया जाता है। लोबो ने कहा कि “गेस्ट हाउस, रिसॉर्ट्स आम जनता के लिए बंद हैं, लेकिन जन्मदिन उत्सव या कुछ अन्य कार्यों के लिए महामारी के दौरान भी रेव पार्टियों का आयोजन किया जाता है।” उन्होंने कहा कि राज्य सरकार खतरे को रोकने के लिए और सख्ती करेगी।
बता दें कि 15 अगस्त की रात एक विला में चल रही रेव पार्टी से 23 लोग गिरफ्तार किए गए थे। इनमें तीन विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं। गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उत्तरी गोवा में स्थित वेगाटोर के एक विला में चल रहे रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था और करीब नौ लाख रुपये का ड्रग्स भी बरामद किया गया था।एसपी (क्राइम ब्रांच) शोभित सक्सेना के मुताबिक, कोविड-19 महामारी के दौरान सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के अभियान के तहत यह छापेमारी की गई। एसपी ने यह भी कहा कि ‘गहराई से तलाशी लेने पर कोकीन, एमडीएमए, एक्सटेसी की गोलियां और चरस जैसे ड्रग्स भारी मात्रा में बरामद किए गए जिनकी कीमत नौ लाख रुपये से अधिक होगी। आरोपियों में तीन विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं।’एसपी ने अपने बयान में आगे बताया कि ‘लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने और मादक पदार्थों के लिए एफआईआर दर्ज की गई है। आगे की कार्रवाई जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *