लॉन्च से पहले OnePlus 8T के कैमरे और डिजाइन का खुलासा, इस फोन से होगी टक्कर

भारत में OnePlus 8T को लॉन्च करने की डेट 14 अक्टूबर रखी गई है. वहीं लॉन्च से पहले इस फोन से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं. एक लीक रिपोर्ट में इसके कैमरा और डिजाइन का पता चला है. OnePlus 8T अप्रैल में ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किए गए OnePlus 8 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में लॉन्च होगा. इस नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होने और आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉइड 11 के पर चलने की बात कही जा रही है.

ये हो डिजाइन
OnePlus 8T स्मार्टफोन का डिजाइन का खुलासा हुआ है. इस फोन की मोटाई 8.4mm की होगी. फोन में 1mm का रियर कैमरा बंप भी देखा जा सकता है. वहीं फोन की लंबाई 162.8mm और चौड़ाई 75.5mm होगी. फोन की मोटाई की एक वजह 4,500mAh बैटरी हो सकती है.

ऐसा हो सकता है कैमरा
वहीं इस फोन के कैमरा को लेकर जानकारी सामने आई है. इसमें रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेस होगा, जो Sony का IMX 586 सेंसर है. प्राइमरी सेंसर में OIS और EIS के फीचर्स दिए जा सकते हैं. इसके अलावा दूसरा कैमरा 16MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा, जो 116˚ के फील्ड ऑफ व्यू के साथ मिलेगा. हालांकि इसमें टेलिफोटो लेंस की जगह 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा.

OnePlus 8T के संभावित स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.55-इंच फुल-एचडी + डिस्प्ले और एक 120Hz रिफ्रेश रेट आने की बात कही जा रही है. साथ ही यह फोन एंड्रयॉइड 11 पर आधारित OxygenOS 11 पर चलेगा. ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर और 12जीबी तक रैम हो सकता है. 25 जीबी ऑन बोर्ड स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है.

इस फोन से होगा मुकाबला
इस फोन की टक्कर Asus Zenfone 7 से होगी. भारत में आसूस Zenfone 7 सीरीज की कीमत 50 हजार रुपये से शुरू हो सकती है. आसूस ने अपनी Zenfone 7 सीरीज में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 800 सीरीज के प्रोसेसर इस्तेमाल किए हैं. इसके साथही दोनों ही स्मार्टफोन में 30W की फास्ट चार्जिंग के साथ 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट मिलता है. स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ ही 128GB स्टोरेज दी गई है. Zenfone 7 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *