Jug Jug Jeeyo: नीतू कपूर, वरुण धवन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, 19 दिसंबर से फिर शुरू होगी शूटिंग

मुंबई। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के स्टारकास्ट्स के कोरोना पॉजिटीव निकलने के बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था। नीतू कपूर, वरुण धवन और मनीष पॉल के अलावा फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सनसनी मच गई थी। वहीं अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार राज, वरुण और नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। जिसके बाद फिल्म की रुकी हुई शूटिंग को फिर से शुरू करने की प्लानिंग चल रही है। फिल्म कि शूटिंग चंडीगढ़ में 19 दिसंबर से फिर से शुरू की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता समेत फिल्म के स्टारकास्ट वरुण धवन और नीतू कपूर कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सेट को पूरी तरह से सैनेटाइज किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के क्रू मेंबर्स को भी पूरी तरह से आइसोलेशन मे रखा गया था। लेकिन अब सभी क्रू मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है और फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में दोबारा शुरू होगी। फिल्म कि शूटिंग शुरू होने को लेकर पब्लिकेशन सूत्रों ने कहा,’राज्य सरकार द्वारा निर्धारित प्रोटोकॉल के बाद सभी स्थानों पर, जहां स्टार्स को फिल्माया गया था, सैनेटाइज किया गया था। क्रू मेंबर्स को भी पूरी तरह से आइसोलेशन मे रखा गया था। टीम चंडीगढ़ में 19 दिसंबर से शूटिंग फिर से शुरू करने की तैयारी में है।’

एक्टर वरुण धवन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटीव होने की जानकारी फैंस को दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा,’महामारी के दौर में काम पर लौटा था इसलिए कोविड-19 हो गया।’ उन्होंने अपने पोस्ट नें आगे लिखा कि वे सारी सावधानियां बरत रहे हैं, जीवन में कुछ भी निश्चित नहीं है इसलिए सतर्क रहें।

वहीं नीतू कपूर और वरुण धवन की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। खबरों की मानें तो मेकर्स ने फिल्म के शूट को 30 दिसंबर तक खत्म करने का प्लान बनाया है। ताकि न्यू ईयर इव तक हर कोई वापस मुंबई लौट आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *