बड़ी बहन की होनी थी शादी, बरात आने से पहले प्रेमी संग की कोर्ट मैरिज

मऊ जिले में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बरात आने से तीन दिन पहले युवती प्रेमी के साथ चली गई। परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस के दबाव के बाद प्रेमी-प्रेमिका कोर्ट में शादी कर घर वापस लौट आए। इस बात की जानकारी होने पर वर पक्ष ने युवती की छोटी बहन से शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। वर पक्ष की इस दरियादिली की चर्चा पूरे क्षेत्र में है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक का गांव की युवती से प्रेम-संबंध काफी लंबे समय से चल रहा था। जबकि परिवार के सदस्य युवती की शादी कहीं और तय कर चुके थे। इस दौरान सभी रस्में पूरी कर ली गई थीं। आगामी 6 जून को युवती के घर, आजमगढ़ जिले के एक गांव से बरात आने वाली थी। परिवार के सदस्य आने वाली बरात की तैयारी में थे। इस बीच बुधवार की देर रात युवती अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई।
प्रेमिका के परिजनों ने घटना के बाबत कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर प्रकरण की छानबीन शुरू की। इस बीच गुरुवार को प्रेमी युगल ने कोर्ट में शादी कर ली। युवती के परिजनों को जब प्रेमी युगल के शादी की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी सूचना लड़के पक्ष को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *