टाइल्स व्यापारी के पुश्तैनी घर में मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप

ऋषिकेश में श्यामपुर बाईपास रेलवे फाटक के पास एक टाइल्स व्यापारी के पुश्तैनी घर के गोदाम में नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम करीब चार बजे व्यापारी गंगा राम आडवाणी के पुश्तैनी घर के बक्से के अंदर नर कंकाल मिला।

घर के अंदर से नर कंकाल मिलने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। टाइल्स व्यापारी के बेटे आवेश आडवाणी ने ही पुलिस को घर में कंकाल मिलने की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश में भेज दिया है। कंकाल तीन से चार महीने पुराना बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर को भवन के आसपास के भयंकर दुर्गंध उठने लगी। आसपास के दुकानदारों ने इसकी सूचना भवन स्वामी को दी। अनहोनी की आशंका के चलते बिल्डर और टाइल्स व्यापारी के बेटे आवेश अडवाणी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खंडहर बने भवन का दरवाजा खोला और अंदर छानबीन शुरू कर दी। छानबीन के दौरान पुलिस ने कमरे के अंदर रखे एक बक्से को जैसे ही खोला सबके होश उड़ गए।

बक्से के अंदर सड़ी गली हालत में एक मानव कंकाल पड़ा था। पुलिस ने बताया कि कंकाल तीन चार महीने पुराना है। मानव कंकाल महिला का है या पुरुष का अभी इसका कुछ पता नहीं चल रहा है। देहरादून से आई एफएसएल की टीम जांच में जुटी हुई है। उसके बाद मानव कंकाल को पीएम के लिए एम्स में भेजा जाएगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू होगी। फिलहाल पुलिस इस ओर छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस टीम में एसपी देहात स्वतंत्र कुमार, सीओ डीसी ढौंडियाल, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी, थाना रायवाला प्रभारी अमरजीत सिंह रावत, थाना रानीपोखरी प्रभारी जितेंद्र चौहान, एसएसआई ओमकांत भूषण, श्यामपुर चौकी प्रभारी शांतिप्रसाद चमोली आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *