बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर की वकील की हत्या

रुड़की में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार देर रात घर में घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी थी। वहीं, बृहस्पतिवार को पुलिस ने मामले में वकील की पहली पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मूल रूप से मंगलौर के टांडा भनेड़ा और हाल गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पुरानी तहसील निवासी वकील राव उस्मान की बुधवार देर रात करीब 12.30 बजे बदमाशों ने घर में घुसकर कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली की आवाज सुनकर पत्नी अंजुम और आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। लोगों को आता देख बदमाश फरार हो गए थे। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली थी।
साथ ही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया था। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि मृतक के भाई लुकमान निवासी टांडा भनेड़ा की ओर से बृहस्पतिवार को तहरीर दी गई। इसमें वकील की पहली पत्नी गुलशन आरा समेत डॉ. साबिर रहमान और उसकी पत्नी मरियम निवासी, रुड़की, सैय्यद बिलाल उर्फ सैंकी पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि उक्त लोग उनके भाई से रंजिश रखते थे। पहले भी उक्त लोगों ने भाई के साथ मारपीट की थी। एसपी देहात ने बताया कि चारों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *