मनीष सिसोदिया ने दिया संकेत, उत्तराखंड में अजय कोठियाल होंगे सीएम का चेहरा

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं ने लोगों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर कर्नल (रिटायर) अजय कोठियाल पर दांव खेलने की तैयारी में है। आप नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने राज्य की जनता से कर्नल कोठियाल के बारे में राय पूछकर इसके संकेत दिए। हालांकि, अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

रुड़की के जीवनदीप आश्रम में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दिल्ली रोड स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता में सिसौदिया के निशाने पर भाजपा के इस कार्यकाल के तीनों मुख्यमंत्री रहे। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत को उन्होंने जीरो वर्क सीएम करार दिया तो वर्तमान सीएम पुष्कर सिंह धामी को उनके एक कथित पुराने वायरल वीडियो के आधार पर घेरा।

सिसौदिया ने कहा कि उन्होंने अपने दौरे में आम लोगों से मिलकर एक ही सवाल पूछा कि क्या कर्नल कोठियाल जैसा व्यक्ति उत्तराखंड का भावी मुख्यमंत्री होना चाहिए। उन्हें इसका सकारात्मक जवाब मिला। कर्नल कोठियाल को कट्टर देशभक्त बताते हुए कहा कि उन्होंने पूरा जीवन देश सेवा में लगा दिया। कहा कि अब यही सवाल वह उत्तराखंड की पूरी जनता और यहां के मतदाताओं से पूछ रहे हैं। लेकिन कर्नल कोठियाल के नाम की उन्होंने घोषणा नहीं की। कहा कि जनता से उन्होंने राय मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *