60 साल की महिला का रेप, 5 लोगों ने झाड़ियों में ले जाकर किया दुष्कर्म, 2 नाबालिग शामिल

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में 60 वर्षीय एक महिला से कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में 18 साल से कम उम्र के दो लोगों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना रविवार रात सिंगरौली में एक रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई जब महिला अपने घर जा रही थी। सूत्रों ने बताया कि कथित तौर पर शराब के नशे में धुत पांच लोगों ने महिलाओं को देखा और झाड़ियों में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके तुरंत बाद आरोपी भाग गया और महिला पास के एक पुलिस स्टेशन पहुंचने में सफल रही जहां उसने घटना के बारे में बताया। सिंगरौली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि घटना के वक्त महिला घर की ओर जा रही थी।

सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने कहा कि आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है। मध्य प्रदेश में जनवरी 2017 से जून 2021 तक बलात्कार के 26,708 मामले, सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या के 37 मामले और नाबालिग लड़कियों के अपहरण के 27,827 मामले दर्ज किए गए, राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह यह जानकारी दी थी। इस महीने की शुरुआत में, मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक वार्ड बॉय द्वारा 50 वर्षीय महिला मरीज के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *