बदनामी के डर से दो युवकों ने बेरहमी से किया दोस्त का कत्ल

उत्तराखंड के काशीपुर में दोस्त की पत्नी को भड़काने और नशेड़ी कहकर क्षेत्र में बदनाम करने की रंजिश में दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त विशाल की बेरहमी से हत्या कर दी। गुरुवार को विशाल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त पाटल और मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव (धड़) परिजनों को सौंप दिया है, जबकि उसका सिर और एक हाथ अभी नहीं मिला है।

गुरुवार को आईटीआई थाने में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि 19 नवंबर को आईटीआई थाना क्षेत्र के गांव धीमरखेड़ा निवासी राजकुमार ने पैगा चौकी में तहरीर दी थी। कहा था कि उनका 21 वर्षीय पुत्र विशाल 18 तारीख को लापता हो गया है। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई थी। एसपी ने विशाल की बरामदगी के लिए आईटीआई थाना पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया।

कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और उसके मोबाइल की सीडीआर निकाली। इस बीच पुलिस को पता चला कि लापता होने से पहले विशाल को खोखराताल धीमरखेड़ा निवासी संदीप सिंह और दीक्षानगर धीमरखेड़ा निवासी सचिन उर्फ नन्नू के साथ देखा गया था। शक के आधार पर पुलिस ने संदीप और सचिन से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों टूट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *