प्रदर्शनकारी नेता ने किया दावा- फिरोजपुर के एसएसपी ने दी थी पीएम नरेंद्र मोदी के रूट की जानकारी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को कल पंजाब में प्रदर्शनकारियों द्वारा रोक दिया गया. इस कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 20 मिनट तक वहां मौजूद फ्लाईओवर पर रुकना पड़ा. ऐसे में इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक मानी जा रही है. ऐसे में अब तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के बदले गए सड़क मार्ग के बारे में जानकारी किसने दी इस बात को लेकर चर्चा तेज है.

इस बीच किसान संघ के एक नेता ने दावार किया है कि फिरोजपुर जिले के एसएसपी ने पीएम मोदी के सड़क मार्ग की जानकारी उन्हें दी थी.भारतीय किसान यूनियक क्रांतिकारी (फूल) के राज्य महासचिव बलदेव सिंह जीरा ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया है कि उन्हें पहले ऐसा लगा कि एसएसपी द्वारा ऐसा केवल प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए कहा जा रहा है. अगर हमें पता होता की पीएम की यात्रा उसी मार्ग से हैं तो हमारी प्रतिक्रिया अलग होती. आखिर वह हमारे प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने कहा कि वे वहां भाजपा रैली में जा रहे वाहनों को रोकने के लिए वहां खड़े थे.

बलदेव सिंह जीरा ने कहा कि हम लुधियाना फिरोजपुर राजमार्ग पर पियारेना गाव के पास बने पुल पर धरना दे रहे थे. इस बीच फिरोजपुर के एसएसपी हमें सूचित करने आए कि पीएम की यात्रा इसी सड़क से होने वाली है. भाजपा के वाहनों को हमने अलग वैकल्पिक मार्ग लेने को कहा था ताकि वे धरने से बच सकें. हमें ऐसा लगा की पीएम हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंचेंगे. लेकिन बाद में हमे पता चला कि पीएम मोदी ट्रैफिक जाम में फ्लाईओवर पर फंस गए हैं और हमारे धरने के कारण वापस लौट गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *