कार खरीदने दून पंहुचे रैना

देहरादून।  भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना आज देहरादून पहुंच चुके हैं। रैना यहां मर्सडीज़ बेंज लेने पहुंचेे हैं। दरअसल, रैना को सुभाषनगर स्थित मर्सडीज़ बेंज के शोरूम कर्मियों का व्यवहार बेहद पसंद आया तो उन्होंने यहीं से गाड़ी खरीदने की ठान ली।

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना राजधानी देहरादून के सुभाष नगर स्थित मर्सडीज़ बेंज के शोरूम में पहुंच चुके हैं। यहां रैना के लिए चमचमाती जीएलइ-350 डी कार तैयार है। इस कार की कीमत लगभग 85 लाख रुपए है और कार हरियाणा से मंगाई गई है। शोरूम कर्मियों के मुताबिक रैना ने फोन पर ही लगातार संपर्क में थे।

उनका कहना है कि रैना को शोरूम के कर्मियों का व्यवहार बेहद पसंद आया है। जिसके चलते रैना ने यहीं से गाड़ी लेने की इच्छा जाहिर की। कार की कीमत का 85 प्रतिशत  लोन करवाया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल हरियाणा का टेम्पररी नंबर लगाकर गाड़ी की डिलीवरी की जाएगी।

वहीं रैना के दून पहुंचने की खबर से उनके प्रशंसकों और खेल प्रेमियों में उत्साह का माहौल है। आपको बता दें कि रैना इससे पहले उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट खेलने और रायपुर में बने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन पर उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की टीम के साथ दून आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *