कंडक्टर के मामा का वायरल ऑडियो : प्रद्युम्न मर्डर

गुड़गांव। प्रद्युम्न हत्याकांड में मंगलवार को वायरल दो ऑडियो चर्चा का विषय बन गए हैं। यह कंडक्टर अशोक के मुंहबोले मामा और सीबीआई ने जिस आरोपी छात्र को पकड़ा है उसके परिचित के बीच हुई बातचीत का यह ऑडियो है। इसमें अशोक का मुंहबोला मामा दावा कर रहा है कि अशोक के रिहा होते ही वह छात्र को रिहा कराने में मदद करेंगे। सूत्रों का कहना है कि सीबीआई ने इस मुंहबोले मामा को पूछताछ के लिए बुलाया है।

मंगलवार को वायरल ऑडियो में अशोक के मुंहबोले मामा व छात्र के परिचित के बीच बातचीत की 05 मिनट 06 सेकंड और 03 मिनट 51 सेकंड के दो ऑडियो सामने आए हैं। इनमें मुंहबोला मामा दावा कर रहा है कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ उसके पास अहम सबूत है। इन सबूतों के जरिए वह सीबीआई द्वारा पकड़े गए छात्र को भी रिहा करा सकता है। दोनों ऑडियो में उसने दर्जनों बार यह बात दोहराई है कि सारा आरोप स्कूल प्रबंधन पर डाला जा सकता है। इसके लिए छात्र के परिजनों को इंतजार करना होगा। सबसे पहले वह अशोक को जमानत दिलाकर लाएगा, जिसके बाद वह छात्र को बचाने में मदद करने को तैयार है।

इस बात पर प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी इस ऑडियो की जांच कर रही है और जल्द ही यह स्पष्ट होगा कि इस ऑडियो का क्या औचित्य व मकसद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *