उत्तराखंड के नामी रेस्टोरेंट के लेडीज टॉयलेट में मिला मोबाइल कैमरा

देहरादून । उत्तराखंड के देहरादून में नामी एक कैफे के लेडीज वॉशरूम में मोबाइल कैमरा मिलने जैसा मामला सामने आया है। यहां थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत चकराता रोड बल्लूपुर चौक से पहले पेट्रोल पंप के सामने एक नामी रेस्टोरेंट के लेडीज वॉशरूम में मोबाइल कैमरा से अश्लील वीडियो बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। मामले का खुलासा होते ही रेस्टोरेंट में बैठे महिलाओं और कुछ लोगों ने इसका जमकर विरोध किया। जिसके बाद इस घिनौनी हरकत से पर्दा उठा।
लोगों का जब हंगामा बढ़ा तो पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की तो वॉशरूम से मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस ने रेस्टोरेंट कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि चकराता रोड बल्लूपुर चौक से पहले पेट्रोल पंप के सामने एक नामी रेस्टोरेंट के वॉशरूम में मोबाइल बरामद हुआ। इतना ही नहीं, पुलिस ने वॉशरूम में छिपाया मोबाइल कैमरा और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग फुटेज भी बरामद की है। मामले का खुलासा होते ही रेस्टोरेंट में बैठे महिलाओं और कुछ लोगों ने इसका जमकर विरोध करना शुरू कर दिया।
हंगामा बढ़ते ही रेस्टोरेंट का मालिक भी मौके पर पहुंचा। पुलिस भी जांच-पड़ताल में जुटी रही। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी देहरादून अजय सिंह के सख्त निर्देश पर केंट पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। रेस्टोरेंट के वॉशरूम में छिपाये गए रिकॉर्डिंग मोबाइल को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। महिला अपराध से जुड़े इस मामले में एसएसपी देहरादून ने स्थानीय पुलिस को पारदर्शी तरीके से जांच-विवेचना कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।
फिलहाल पुलिस रेस्टोरेंट के अंदर महिला वॉशरूम में मोबाइल छिपाकर वीडियो बनाने वाले युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुटी है। साथ ही पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया है कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट में काम करने वाला युवक अपने मोबाइल को महिला वॉशरूम में छिपा कर उसे रिकॉर्डिंग के लिए ऑन कर देता था।आरोपी युवक इस तरह का अपराध कब से कर रहा था, इसका पता किया जा रहा है। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद पूछताछ में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *