पिरान कलियर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

रुड़की। पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि अभी पुलिस को इस मामले में तहरीर नहीं दी गई है।
मृतक महिला के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी 8 फरवरी 2013 को पिरान कलियर थाना क्षेत्र के सोहलपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के साथ की थी। शादी के एक साल बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को परेशान करने लगे थे। जिससे उनकी बेटी मायके आ गई थी। लड़के पक्ष की तरफ से सोहलपुर गांव के कुछ जिम्मेदार लोग उनके घर पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को ससुराल भेज दिया था।
मृतक महिला के पिता ने बताया कि इसके बाद भी ससुराल पक्ष के लोगों ने उनकी बेटी को काफी परेशान किया, जिसके बाद मामला महिला हेल्प लाइन में पहुंच गया, जहां से पति-पत्नी के समझौते के बाद फिर से उनकी बेटी ससुराल में रहने लगी। उन्होंने कहा कि ससुराल पक्ष की तरफ से कल सुबह उनके पास फोन आया और उनकी बेटी पर झूठे -इल्जाम लगाए, जिसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर दी।
पिरान कलियर थाना अध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतक महिला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के ग्राम दंदहेड़ा निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *