सपने बेचने वाले को नही काम करने वाले को ही बनवाएंगे सेलाकुई उम्मीदवार: आज़ाद अली

देहरादून। जनपद देहरादून के सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थिति सेलाकुई में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक का आयोजन रविवार को किया गया। उक्त बैठक के दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा मौजूदा राजनीति के हालातों पर मंथन किया गया। इस दौरान गुजरात में आये चुनावी परिणामो को लेकर भी चर्चा की गई।

गुजरात चुनाव में कांग्रेस को मिली सीटों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया। बैठक के दौरान मौजूद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने अपने विचार रखें। इस अवसर पर मौजूद उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली ने भी बैठक को सम्बोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली ने कहा कि हमेशा की ही तरह आगामी निकाय चुनाव में भी वे पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि टिहरी लोकसभा सीट हो या सेलाकुई नगर पालिका जिस किसी को भी पार्टी उम्मीदवार बनाकर भेजेगी वे उसी के लिए कार्य करेंगे। वहीं दूसरी और साल के आखिरी दिन सेलाकुई में आयोजित की गई बैठक काफी गरमा गई। बैठक में टिहरी लोकसभा सीट का मुददा भी गरमाया। इस पर अपने विचार रखते हुए कांग्रेस नेता आजाद अली ने कहा कि राजनीति में पार्टी से बढ़कर कोई नहीं। सपने बेचने वालों को नहीं काम करने वाले व्यक्ति को ही आगामी चुनाव में प्राथमिकता दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि राजनीति में तन मन से कार्य करने वाले व्यक्तियों की ही कद्र होनी चाहिए ना की सिर्फ बातें बनाने वालों की। उन्होंने कहा कि वह सदैव पार्टी के हित के लिए कार्य करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। बैठक के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय एवं प्रदेश सचिव आजाद अली के अलावा शंकर चंद रमोला, कैप्टन बलवीर सिंह और रमेश चंद समेत कई कांग्रेसी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *