निमकी मुखिया की शादी में सजा आगरा में विवाह मण्डल

-घर-घर जाकर दर्शकों दे रहे है शादी का आमंत्रण

आगराः स्टार भारत में प्रसारण निमकी मुखिया की शादी का विवाह मण्डल आगरा के सेंट जॉस कॉलेज एमजी रोड स्थित बस शेल्टर्स सजाया गया है साथ ही घर-घर जाकर दर्शको को शादी का आमंत्रण कार्ड देकर निमकी मुखिया की शादी में आने का न्यौता दे रहे है।

जैसा कि आप जानते है स्टार भारत का प्राइम टाइम शो ’निमकी मुखिया’ अपनी दमदार स्टोरीलाइन और कमाल के किरदारों की वजह से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुका है। पूरे देश में हिंदी जी‐ई‐सी‐ के परिदृश्य में निमकी एक आइकॉन (पसंदीदा किरदार) बन गई है। शो की पृष्ठभूमि गाँव की राजनीति है। बहुत सारे उतार-चढ़ाव के बाद निमकी अपने गाँव की पहली महिला मुखिया बन गई है।

हमेशा से निमकी का सबसे बड़ा सपना इमरान हाशमी की तरह किसी सेलेब्रिटी के साथ शादी करने का रहा है। शो की शुरुआत से ही दर्शक भी निमकी की धमाकेदार शादी का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, और आखिरकार वह मौका आ ही गया। रोमांटिक निमकी, बब्बू सिंह से शादी करने वाली है – एक ऐसा व्यक्ति जिसके बारे में उसने हमेशा से कल्पना की है। रोमांचक ड्रामा और कई अप्रत्याशित उतार-चढ़ावों के बीच निमकी की बहु-प्रतीक्षित शादी में दर्शकों को बहुत मजा आएगा।टेलीविजन पर बड़े स्तर पर पहली देहाती बिहारी शादी में सबकी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए बस शेल्टर्स को निमकी के पोस्टरों से शादी के मंडप की तरह सजाया जा रहा है। भारतीय शादी के माहौल को जीवंत बनाने के लिए संगीतकार पूरे दिन शहनाई बजाएँगे और सभी देखने वालों से निमकी की शादी में शामिल होने के लिए निवेदन करेंगे। शादी के निमंत्रण को हर एक दर्शक तक पहुँचाने के लिए सभी प्रमुख रेडियो स्टेशन आमंत्रण देंगे।

निमकी की भूमिका निभाने वाली भूमिका गुरुंग का कहना है कि “मैं निमकी का किरदार निभाकर बहुत खुश हूँ, क्योंकि यह जीवन में सिर्फ एक बार मिलने वाला अवसर है। हमेशा से शादी का सपना देखने वाली निमकी बहुत खुश है, आखिरकार उसकी शादी हो रही है। इस शो को इतना प्यार देने के लिए मैं दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहूँगी और इस बात को लेकर मैं अभिभूत हूँ, कि मेरे किरदार निमकी ने लोगों के दिल में एक विशेष जगह बनाई है। मुझे यकीन है कि यह टेलीविजन की सबसे धमाकेदार शादी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *