स्टार भारत के धारावाहिकों ने पूरे किए 100 एपिसोड

देहरादून। सबसे ज्यादा देखा जाने वाला चैनल स्टार भारत अपने प्रमुख धारावहिकों के 100 एपिसोड पूरे करने पर खुशियाँ मनाने के लिए तैयार है। स्टार भारत के जिन धारावाहिकों ने आज शतक लगाया है उनमें क्या हाल मिस्टर पांचाल, निमकी मुखिया और साम दाम दंड भेद शामिल हैं। अपनी शुरुआत से ही स्टार भारत ने दिलचस्प कहानियों और मजबूत किरदारों वाले ऐसे धारावाहिकों को पेश किया है जो देश भर के लाखों दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं।

क्या हाल मिस्टर पांचाल में कन्हैया की भूमिका निभाने वाले मनिंदर सिंह ने कहा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि हमने ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ के 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। ऐसा लगता जैसे कल की बात हो, मैं सेट पहुंचा और कन्हैया की शूटिंग शुरू कर दी. जब आप खुशी-खुशी व्यस्त रहते हैं, मेहनत कर रहे होते हैं और यादों को समेट रहे होते हैं, आपको पता ही चलता कि समय कैसे गुजर गया। मुझे बहुत खुशी है कि यह शो सबको पसंद आ रहा है। निमकी मुखिया में निमकी का किरदार निभाने वाली भूमिका गुरुंग कहतीं हैं, “ निमकी की भूमिका निभाना और अब जहाँ भी मैं जाऊं अपने किरदार की वजह से पहचाना जाना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है। मेरा तमन्ना है कि यह शो 1000 और 5000 एपिसोड पूरे करे और दर्शकों से हमें उसी तरह का प्यार मिलता रहे. ये वास्तव में उत्साहजनक है, मैं पूरी टीम, चौनल और निमकी मुखिया से जुड़े हर किसी को शुभकामनाएं देती हूं।

साम दाम दंड भेद में विजय की भूमिका निभाने वाले भानु उदय कहते हैं, “मैं इस सफलता को ‘साम दाम दंड भेद परिवार’ से जुड़े हर किसी (निर्माताओं, क्रिएटिव टीम और लेखकों) को समर्पित करता हूं। हर कोई शानदार काम कर रहा है और उनकी मेहनत की वजह से ही शो इस मुकाम तक पहुंचा है. हम सभी को शो का हिस्सा होने पर गर्व है।


वर्तमान में चौनल पर कालभैरव रहस्य, जीजी माँ, क्या हाल मिस्टर पांचाल,निमकी मुखिया, साम दाम दंड भेद, जय कन्हैया लाल की और सावधान इंडिया का प्रसारण हो रहा हैै। स्टार भारत नए साल में अपनी यात्रा के अगले चरण की शुरुआत ऐसे नए धारावाहिकों के साथ करेगा जिनका कांसेप्ट न सिर्फ अनूठा होगा बल्कि वे उन मुद्दों को सामने लाएंगे जिनसे भारतीय टेलीविजन अब तक अंजान रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *