सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का विरोध करने जा रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का विरोध करने जा रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की नोंकझोंक भी हुर्इ। गिरफ्तार कांग्रेसियों को अस्थाई जेल ले जाया गया। साथ ही गल्ला मंडी और रामलीला मैदान में भी विरोध को देखते हुए पुलिस तैनात रही।

दरअसल, नजूल भूमि नीति को लेकर कांग्रेस सरकार का विरोध कर रही है। जिसके चलते सीएम के रुद्रपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए पहले ही पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कांग्रेसियों ने सीएम का काले झंडे दिखाकर विरोध करने का निर्णय लिया।

जिसके बाद आज कांग्रेसी डीडी चौक पर हाथों में काले कपड़े लेकर इकट्ठा हुए और सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जैसे ही वो सीएम का पुतला जलाने की कोशिश करने लगे, वहां मौजूद पुलिस ने पुतला छीन लिया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुर्इ। जिसपर पुलिस ने 11 कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया। यहां से उन्हें पुलिस लाइन में बनाए गए अस्थाई जेल ले जाया गया। वहीं, गल्ला मंडी में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बेहड़ की अगुवाई में होने वाले विरोध को देखते हुए पुलिस मुस्तैद रही। एएसपी देवेन्द्र पिंचा और सीओ फोर्स के साथ मौके पर डटे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *