कौन बनेगा करोड़पति दसवें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून 2018 से

छोटे पर्दे पर सबको मालामाल बनाने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द वापसी करने वाला है. इस शो के दसवें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून 2018 से शुरू होने वाली है. इस शो का हिस्सा बनने के लिए आप केबीसी मोबाइल ऐप के जरिए खुद को रजिस्टर कर सकते हैं. इसके अलावा आप https://kbcliv.in/online-registration/ इस वेबसाइट पर जाकर शो से जुड़ सकते हैं. सबसे पहले आपको एक फॉर्म भरना होगा. इसके बाद आपको फोन या एसएमएस के जरिए आगे की जानकारी मिलेगी.

केबीसी का दसवां सीज़न होगा, जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एंट्रोडशन रिकार्ड किया हैं और अगले दिन शो के प्रोमो को भी शूट किया। शो के लिए छह जून से रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं। इस दौरान छह से 20 जून तक टीवी पर रोज़ सवाल पूछे जाएंगे। केबीसी का ये सीजन अगस्त के दूसरे सप्ताह से शुरू होगा।

दसवें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 6 जून 2018 से

जानकारी के मुताबिक जैसे ही सवालों की प्रक्रिया खत्म हो जायेगी, अमिताभ बच्चन जुलाई के पहले सप्ताह में शूटिंग शुरू कर देंगे l फेमस इंटरनेशनल शो ‘ हू वांट्स टू मिलेनियर’ का हिंदी वर्जन यानि कौन बनेगा करोड़पति अपने दसवें सीज़न के साथ लौट रहा है। कौन बनेगा का करोड़पति का पिछला सीज़न सबसे छोटा था और सिर्फ़ 10 हफ़्ते तक चला। लेकिन टीआरपी चार्ट में कमजोर नहीं था। बच्चन कुछ नए फारमेंट जोड़ने के साथ इस सीज़न को फिर से होस्ट करेंगे।

साल 2000 में शुरू हुए इस टीवी शो के अब तक के नौ सीज़न में सिर्फ तीसरा सीज़न शाहरुख़ खान ने होस्ट किया था और उसके पहले और बाद के सभी सीज़न बिग बी की खूबूसरत पेशकश में निकल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *