चंडीगढ़ में पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या

चंडीगढ़ में रविवार देर रात अज्ञात लोगों ने पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। नवजोत का शव एक खाली प्लॉट में मिला जोकि उसकी कार से महज 50 मीटर की दूरी पर था। कार का पिछला दरवाजा खुला था। नवजोत सिंह को 9 एमएम की पिस्टल से पांच गोलियां मारी गई, जोकि शरीर से आरपार हो गई। एक गोली माइक्रा कार में लगी।

चंडीगढ़ पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद नवजोत सिंह के शव को पंजाब के डेराबस्सी-बरवाला रोड पर उनके गांव के पास एक खाली प्लॉट पर बरामद किया गया, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। बता दें कि नवजोत सिंह विर्क के दो पंजाबी गाने लॉन्च किए गए थे और जल्द ही वह अपनी एक एलबम भी रिलीज करने वाले थे। पुलिस ने मौके से दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इस घटना के बाद पंजाबी यूजिक इंडस्ट्री में डर का माहौल है।

पुलिस ने बरामद की नवजोत की कार और फोन

अधिकारियों ने कहा कि इसके बाद नवजोत ने अपने घर पर बात भी की थी। इस बारे में मृतक के पिता सुखबीर सिंह और मां राजविंदर कौर ने बताया कि नवजोत ने उनसे रात सवा दस बजे के आसपास डेराबस्सी आकर घर में खाना खाने की बात कही थी, लेकिन इसके बाद उनसे संपर्क नहीं हो सका। काफी देर तक नवजोत का फोन ना लगने पर उनके परिवार वालों ने जब तलाश शुरू की तो गांव के पास नवजोत की कार बरामद हो गई। इस पर परिवार के लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नवजोत की कार और उनके दो मोबाइल फोन बरामद किए।

नवजोत का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू की, जिसमें नवजोत को पांच गोलियां मारे जाने की बात सामने आई। बता दें कि नवजोत की हत्या से पहले भी मोहाली में एक गैंगस्टर ने पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा पर हमला किया था। इस हमले के दौरान परमिश गंभीर रूप से घायल हुए थे। वहीं हमला करने के बाद गैंगस्टर ने इस वारदात की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *