बाबा रामदेव ने BSNL के साथ मिलकर पतंजलि समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया

योगगुरु रामदेव अब टेलीकॉम सेक्टर में भी कदम रख चुके हैं. रामदेव की पतंजलि ने रविवार को भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ मिलकर सिम लॉन्च किया. इस सिम का फायदा फिलहाल पतंजलि के कर्मचारी ही उठा सकते हैं. पतंजलि के कर्मचारियों को 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर 2 जीबी इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, मेडिकल इंश्योरेंस और लाइफ इंश्योरेंस दिया जाएगा. किसी तरह की दुर्घटना होने पर ढाई लाख रुपये और मृत्यु पर 5 लाख रुपये की मदद देने का प्रावधान है.

पतंजलि की इस स्कीम का नाम स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड है. समृद्धि सिम कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर पतंजलि के सभी प्रॉडक्ट्स पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा. इस योजना के सफल होने पर इसे आम लोगों के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा. सिम लॉन्चिंग के मौके पर योगगुरु रामदेव ने कहा कि सिम से होने वाला प्रॉफिट देश के हित में लगाया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है और पतंजलि बीएसएनएल के साथ मिलकर देश के इस नेटवर्क को मजबूत करने का काम करेगा.

योगगुरु रामदेव BSNL के साथ मिलकर सिम लॉन्च किया

योग गुरु ने इस दौरान देश की स्वदेशी बीएसएनएल कम्पनी के प्रॉफिट को देश के हित में लगने की बात कही. उन्होंने कहा पतंजलि ओर बीएसएनएल मिलकर देश मे स्वदेशी नेटवर्क को मजबूत करने का काम करेंगे. मोदी सरकार चार साल के कार्यकाल की तारीफ करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी जी से लोगों को बहुत अपेक्षा है. मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय नेता अच्छा कार्य कर रहे हैं. पूरे देश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. मोदी सरकार की नीति और नीयत देश की भलाई का काम करने में लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *