संजय दत्त की बायोपिक “संजू” का ट्रेलर हुआ लॉन्च: रणबीर कपूर कर रहे है संजय दत्त का किरदार

लंबे इंतजार के बाद संजय दत्त की बायोपिक संजू का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। हर दिन रिलीज हो रहे फिल्म के पोस्टर ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा रखा था। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर संजय दत्त की जिंदगी के हर पहलू को बारिकी से दिखाता है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर जो कि हूबहू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं।

इसके बाद ही फिल्म में कई बड़े नाम भी देखने को मिलेंगे। परेश रावल सुनील दत्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में संजय दत्त की लव लाइफ से लेकर जेल में कटी रातों को भी बहुत ही बारिकी से दिखाया गया है |

संजू ट्रेलर में संजू का डायलॉग- मैं बेवड़ा हूं, ड्रग एड‍िक्ट हूं मगर आतंकी नहीं

ट्रेलर की शुरुआत डॉयलाग से होती है, जिसमें संजू कहते हैं कि आज मेरे लिए बेहद खुशी का द‍िन है. आज मेरी ऑटोबायोग्राफी मतलब कि मेरी आत्मकथा आप लोगों के सामने आ रही है. इतनी वैरायटी वाली लाइफ आपको कहां मिलेगी. “मैं बेवड़ा हूं, ड्रग एड‍िक्ट हूं लेकिन मैं आतंकी नहीं हूं”.

ट्रेलर में उनके कॉलेज, फिल्मी और जेल में बिताए सभी पलों को इमोशनल अंदाज में डायरेक्टर राजकुमार ह‍िरानी ने एक बार जिंदा कर दिया है. ये फिल्म खास दिन रिलीज होगी. इसे संजय दत्त के जन्मदिन से ठीक एक महीने पहले 29 जून रिलीज किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *