फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग के दौरान बाल बाल बची अनन्या पांडे

मुंबई। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में लीड हीरोइन के तौर पर कास्ट होने से बहुत पहले से सुर्ख़ियों में रहीं अनन्या पांडे अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान उस समय बाल बाल बच गईं जब उनकी कार पेड़ से टकरा गई।

ख़बर के मुताबिक चंकी पांडे की बेटी अनन्या इन दिनों मसूरी में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग कर रही हैं। एक सीन के दौरान उन्हें कार ड्राइव करना था। अनन्या वैसे तो गाड़ी चलाना अच्छे से जानती हैं लेकिन इस सीन के दौरान उनकी कार का ब्रेक ठीक से नहीं लगा और गाड़ी पेड़ से जा टकराई। बताया जाता है कि इस हादसे में अनन्या को कोई चोट नहीं नहीं लगी। अनन्या ने पहले से ही सेफ्टी गियर पहने हुए थे। घटना के बाद अनन्या सामान्य नज़र आई और आगे शूटिंग जारी रखी। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म का एक शेड्यूल इन दिनों मसूरी और ऋषिकेश में फिल्माया जा रहा है। इस भाग में भी कहानी कॉलेज के स्टूडेंट्स और उनकी ज़िंदगी के बारे में हैं। टाइगर श्रॉफ फिल्म में लीड रोल में हैं जबकि तारा सुतारिया, फिल्म की दूसरी हीरोइन हैं। ये फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल है। पहले भाग से वरुण धवन, अलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस बार अनन्या का डेब्यू होगा। एक स्टार किड के रूप में अनन्या हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं। सोशल मीडिया पर वो काफ़ी एक्टिव रहती हैं और बॉलीवुड की स्टार किड गैंग सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ काफ़ी कई बार तस्वीरें आती रहती हैं।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ इस साल 23 नवंबर को रिलीज़ होगी। ये वो समय होगा जब आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान रिलीज़ हो चुकी होगी और शाहरुख़ खान की ज़ीरो आने वाली होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *