अश्लील फोटो खींच धर्म भाई ने बहन से की जबरदस्ती

जोधपुर: शहर के मंडोर पुलिस थाना क्षेत्र में गोकूल की प्याऊ कीर्ति नगर एरिया जी सेक्टर में एक युवक ने अपनी धर्म बनाई बहन से जबरदस्ती का प्रयास किया. उसे कमरे पर बुलाकर अश्लील फोटो खींचने के साथ वायरल करने की धमकी. पीडि़ता ने शनिवार को पुलिस में इसकी प्राथमिकी दी. घटना शुक्रवार की है. पुलिस ने पीडि़ता के सीआरपीसी के तहत 164 में बयान लिए है. सोमवार को मजिस्ट्रेट बयान होंगे. पीडि़ता का पुलिस ने मेडिकल करवाया. शरीर पर मामूली चोट लगाना बताया जाता है.

रविवार को मंडोर थानाधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि एयरपोर्ट रोड स्थित एक कॉलोनी की रहने वाली 25 साल की इस युवती ने शनिवार को रिपोर्ट दी. इसमें बताया कि उसकी पहचान गोकूल की प्याऊ कीर्तिनगर जी सेक्टर के रहने वाले सूरज भाटी पुत्र दूदाराम से थी. उसने सूरज को अपना धर्म भाई बना रखा था. शनिवार को उसने उक्त स्थान पर घर पर बुलाया और बंधक बनाकर उससे अश्लील हरकतें करते हुए फोटोग्राफ्स खींच डाले और वायरल करने की धमकी दी. पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

थानाधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर लज्जा भंग, धमकी देने और आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया गया है. सोमवार को मजिस्ट्रेट बयान करवाए जाएंगे. मामले में फिलहाल अनुसंधान जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *