IPL 2020 : दिल्ली में धमाल मचाने को बेताब है दिल्ली कैपिटल्स टीम का ये खिलाड़ी

आईपीएल 2020 के आयोजन के कन्फर्म होने के बाद सभी टीमें जल्द से जल्द यूएई पहुंचकर अभ्यास शुरू कर देना चाहती है, लेकिन बीसीसीआई के नियम के तहत सभी टीमें 20 अगस्त से पहले यूएई नहीं जा सकती है। आईपीएल 2020 के यूएई में आयोजन की मंजूरी के बाद से भी सभी क्रिकेटर्स खुश हैं, और लीग में खेलने को लेकर बहुत ही बेताब है। महेंद्र सिंह धोनी ने जहां रांची में 2 दिन की प्रेक्टिस की, तो वहीं विराट कोहली युजवेंद्र चहल, रोहित शर्मा आदि खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर इसके आयोजन को लेकर खुशी जाहिर की है।

अमित मिश्रा आईपीएल 2020 के लिए बेताब !

दिल्ली कैपिटल्स टीम के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा भी आईपीएल 2020 के लिए बेताब है, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा – आईपीएल मेरी दिल्ली टीम के खिलाड़ियों के साथ, ओ दिल्ली रे तू रोर (शोर) मचा।

MS Dhoni ने शुरू की क्रिकेट प्रैक्टिस, CSK बनेगी यूएई जाने वाली पहली टीम!

अमित मिश्रा आईपीएल करियर (Amit Mishra Ipl Career)

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा आईपीएल में भी कमाल की गेंदबाजी करते हैं, उन्होंने कई मौकों पर अपनी गेंदबाजी के दम पर मैच जिताए हैं। अमित मिश्रा उन खिलाड़ियों में शामिल है, जो पहले सीजन से ही इस लीग में खेल रहे हैं। इस दौरान अमित मिश्रा कई टीमों के साथ जुड़ चुके हैं। अमित मिश्रा ने अब तक आईपीएल में 147 मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने 157 विकेट हासिल किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *